कनपटी पर तानी रिवाल्वर, दागे हवाई फायर

Thursday, Feb 11, 2016 - 12:24 AM (IST)

नूरपुर: राजा-का-बाग क्षेत्र में बुधवार देर शाम हुए झगड़े में पठानकोट से आए कुछ युवकों ने रिवाल्वर निकालकर हवाई फायर कर दिए। झगड़ा आपसी लेन-देन को लेकर बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार व रिवाल्वर को जब्त कर लिया। पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि आरोपियों ने फायर करने के बाद एक स्थानीय युवक की कनपटी पर रिवाल्वर तानकर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

 

पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 336, 506, 34 और आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान अवतार, अमरदीप और मिंकू निवासी पठानकोट के रूप में हुई है। पुलिस मामले की आगामी जांच में जुटी है। डीएसपी महिंद्र सिंह ने बताया कि झगड़ा बाइक की फाइनांस को लेकर हुआ। राजा-का-बाग क्षेत्र में फाइनांसर की तरफ से एक युवक फाइनांस की गई बाइक की किस्त की उगाही के लिए आया हुआ था कि दोनों पार्टियों में कहासुनी हो गई। इस पर किस्तों की उगाही करने आए युवक ने इसकी सूचना फाइनांसर को दी।

 

सूचना मिलते ही तीनों फाइनांसर राजा-का-बाग पहुंचे। इससे दोनों पार्टियों के बीच मतभेद गहरा गया। इसी बीच एक फाइनांसर ने रिवाल्वर निकाल कर हवाई फायर कर दिया। हवाई फायर की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठे हो गए। लोगों को देखकर आरोपी फाइनांसर अपनी कार छोड़ कर वहां से भाग निकलने में कामयाब हुए। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का जायजा लिया और मौके पर मौजूद आरोपियों की रिवाल्वर समेत कार को जब्त कर लिया।