जो हमें छेड़ेगा उसे छोड़ेंगे नहीं : अनुराग

Tuesday, Oct 18, 2016 - 01:32 AM (IST)

अगर युद्ध हुआ तो पाकिस्तान को फिर धूल चटा देंगे
नूरपुर
: बीसीसीआई अध्यक्ष एवं भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने जसूर में आयोजित एक रैली में कहा कि भारत को कोई भी कम नहीं आंके क्योंकि भारत का प्रधानमंत्री मोदी है तथा देश में भाजपा का शासन काल है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का केवल एक ही उद्देश्य है देश की तरक्की लेकिन जो देश की तरक्की में बाधक बनेगा, उसको किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।
ठाकुर ने कहा कि जब से देश में प्रधानमंत्री मोदी ने सत्ता संभाली है तब से पड़ोसी देशों से अपने संबंध मधुर करने के लिए लगातार विदेश की यात्रा की है, यहां तक कि पाकिस्तान से मधुर संबंधों के लिए प्रधानमंत्री ने पहल की और पाकिस्तान जाकर नवाज शरीफ  के जन्मदिवस पर बधाई दी।


पाकिस्तान में पनप रहे आतंकवादी संगठनों ने इसका जवाब पठानकोट हमले तथा उसके बाद उड़ी हमले के रूप में दिया। ठाकुर ने कहा कि आतंकी संगठन शायद यह भूल गए कि भारत को अगर छेड़ेंगे तो प्रधानमंत्री मोदी चुप रहेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सेना को फ्री हैंड देते हुए उड़ी हमले का बदला लेने के आदेश दिए और सेना ने आतंकी संगठनों के ठिकाने तबाह करके मुहतोड़ जवाब दिया। ठाकुर ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक से मोदी ने देश के विकास को बाधा पहुंचाने वाले और आतंकी संगठनों को एक बात का एहसास करवा दिया है कि देश को अगर कोई छेड़ेगा तो उसको किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा।


अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार का उद्देश्य एक माह में एक करोड़ लोगों को रोजगार देने का है, जिसके चलते देश में 50 फीसदी विदेशी निवेश को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पठानकोट-जोङ्क्षगद्रनगर रेलवे लाइन को ब्रॉड गेज करवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का शासनकाल बिल्कुल असफल रहा है तथा प्रदेश की जनता बदलाव के मूड में है। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा उपाध्यक्ष राजीव भारद्वाज, जिला महामंत्री रणवीर सिंह निक्का, नूरपुर विस क्षेत्र प्रभारी विक्रम ठाकुर, जिला अध्यक्ष अर्जुन ठाकुर, मालविका पठानिया, मंडल अध्यक्ष लेखराज, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष विशाल चौहान, रणजीत पठानिया व शोभा डढवाल आदि मौजूद थे।