नशे के सौदागरों पर फिर कसा शिकंजा, मौके पर बहाई लाखों की कच्ची शराब

Sunday, Sep 25, 2016 - 08:13 PM (IST)

इंदौरा (आशीष शर्मा): नशे के कारोबारियों पर डीएसपी नवदीप की अगुवाई में इंदौरा पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए इंदौरा थाना के अंतर्गत मंड क्षेत्र में भारी पुलिस बल के साथ सुबह दबिश देकर करीब 5 लाख मिलीलीटर कच्ची शराब और चलती भट्ठियों को पकड़ा। इस सारे प्रकरण में पुलिस ने 4 लोगो पर मुकद्दमा दर्ज किया है।


एसपी संजीव गांधी के निर्देशानुसार नूरपुर के डीएसपी नवदीप सिंह की अगुवाई में इंदौरा थाना के प्रभारी तिलक राज ने भारी पुलिस बल के साथ आज करीब सुबह 5 बजे नशे के कारोबार के लिए मशहूर मंड एरिया के गांव उल्लेहरया बसंतपुर गगवाल खानपुर ठाकुरद्वारा बरोटा पराल में दबिश दी। पुलिस की इस कार्रवाई से गांव में नशे के कारोबार करने वालो में हड़कंप मच गया।


इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते पुलिस ने रणनीति के तहत पूरे गांव को घेर लिया। गांव में तलाशी के दौरान शराब की चलती भट्ठियों सहित सैंकड़ों की तादाद में कच्ची शराब के ड्रमों को पुलिस ने मौके पर बहा दिया तथा सारा सामान कब्जे में ले लिया। पुलिस की इस कार्रवाई से पूरे क्षेत्र में नशे का अवैध कारोबार करने वालो में दहशत का माहौल है।


पुलिस की इस कार्रवाई में क्षेत्र के 4 लोगों पर मुकद्दमा दर्ज किया गया है, जिसमें सोनिया पत्नी राजेश कुमार निवासी गगवाल को हिरासत में ले लिया गया है तथा बाकी तीनों के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। नूरपुर के डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि नशे के कारोबारियों को चेतावनी दी गई है कि जल्द नशे के अवैध कारोबार को बंद कर दें अन्यथा कानून किसी भी तरह की कोई ढील नही बरतेगा।