पुलिस ने यहां दी दबिश, लाखों लीटर शराब व चलती भट्ठियां पकड़ीं

Thursday, Oct 27, 2016 - 12:58 AM (IST)

डमटाल: नशे के कारोबारियों पर बुधवार को नूरपुर के डीएसपी की अगुवाई में इन्दौरा पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए इन्दौरा थाना के अंतर्गत मंड क्षेत्र में भारी पुलिस बल के साथ सुबह 4 बजे दबिश देकर देसी शराब लाहन और चलती भट्ठियों को पकड़ा। इस सारे प्रकरण में पुलिस ने एक महिला पर शराब का कारोबार करने पर मुकद्दमा दर्ज किया है। कांगड़ा जिला के एसपी संजीव गांधी के निर्देशानुसार नूरपुर के डीएसपी नवदीप सिंह ने पुलिस बल के साथ करीब सुबह 4 बजे नशे के कारोबार के लिए मशहूर मंड एरिया के गांव उल्लेहरियां, बसंतपुर, गगवाल, खानपुर, ठाकुरद्वारा व बरोटा पराल में दबिश दी।


पुलिस की इस कार्रवाई से सभी गांव में नशे के कारोबार करने वालों में हड़कंप मच गया, इससे पहले लोग कुछ समझ पाते, पुलिस ने रची हुई रणनीति के तहत सभी गांवों को कब्जे में लिया और गांव में ली तलाशी के दौरान सभी गांवों में शराब की चलती भट्ठियों सहित पुलिस ने पूरे क्षेत्र में सैंकड़ों की तादाद में कच्ची शराब के ड्रम और लाखों लीटर कच्ची शराब को पुलिस ने मौके पर बहा दिया तथा पूरे गांव से शराब की भट्ठियां और शराब के खाली ड्रम, चलती भट्ठियां की मोटरें आदि कई तरह का सामान पुलिस ने कब्जे में लेकर टै्रक्टर ट्रालियों और ट्रकों में भरकर इन्दौरा थाना ले जाया गया।


पुलिस की इस कार्रवाई में क्षेत्र की एक महिला को 40 हजार मिलीलीटर अवैध शराब लाहन सहित काबू करके मुकद्दमा दर्ज किया गया है, जिसकी पहचान रत्नो देवी निवासी उज्लेहरियां के रूप में हुई है। नूरपुर के डीएसपी नवदीप सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि इस संबंध में एक महिला पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा नशे के कारोबारियों को चेतावनी दी गई है कि जल्द नशे के अवैध कारोबार को बंद कर दें अन्यथा किसी भी तरह की उनसे कोई भी ढील कानून नहीं बरतेगा।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें