पहले मौत के घाट उतारा, फिर 2 घंटे घर पर रखी लाश!

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2016 - 11:51 AM (IST)

जयसिंहपुर (कांगड़ा): हिमाचल के कांगड़ा जिले में बीते दिनों गांव मरेरा में हुए कुलदीप कुमार हत्याकांड में कई हैरानी जनक तथ्य सामने आए हैं। घटना के 7वें दिन भी डी.एस.पी. पूर्ण चंद ठकुराल ने सोमवार को घटनास्थल का दौरा किया और मामले से जुड़े नजदीकी लोगों से बातचीत के अलावा इलाके में चल रही चर्चाओं का भी अध्ययन किया। पुलिस द्वारा सभी तथ्यों को पूर्णतया गोपनीय रखा जा रहा है। 


उधर, सूत्रों के अनुसार कुलदीप कुमार की हत्या बड़ी बेरहमी से की गई थी और घटनास्थल पर उपस्थित लोग मूकदर्शक बने रहे। 4 अगस्त को मरेरा के वार्ड नंबर 1 में सुरजीत कटोच उर्फ मिंटी की सेवानिवृत्ति के अवसर पर दोपहर के भोजन के दौरान यह वारदात हुई। समारोह में मेहमान के रूप में एक अन्य ने कुलदीप कुमार की पीट-पीट कर हत्या की थी जबकि कुलदीप कुमार का शव 2 घंटे तक सुरजीत के घर पड़ा रहा।


सूत्र बताते हैं कि घटनास्थल में मौजूद लोगों को इसका पता था लेकिन फिर भी इस वारदात को दबाने की कोशिश की गई और पूरे मामले को सीढिय़ों से गिरने की घटना से जोड़ दिया गया। इतना ही नहीं पुलिस रिपोर्ट से पहले कुलदीप कुमार का अंतिम संस्कार तक कर दिया गया। इस मामले में स्पॉट एविडैंस उपलब्ध न होना सबसे बड़ी पेचीदगी दिखाई दे रही थी लेकिन ज्यों-ज्यों जांच आगे बढ़ी घटना के चश्मदीद भी आगे आने शुरू हो गए। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News