चरस पकडऩे पर पुलिस कर्मियों से उलझे युवक

Friday, Oct 09, 2015 - 01:18 AM (IST)

जयसिंहपुर: लंबागांव पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर जयसिंहपुर बाजार में एक गाड़ी से 23 ग्राम चरस बरामद किए जाने के साथ ही 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। तीनों व्यक्ति ऋ षु ठाकुर, राजेश व नरेश जयसिंहपुर के रहने वाले हैं।

 

जानकारी के अनुसार दोपहर के समय जब पुलिस जवान जयसिंहपुर बाजार में गश्त पर थे तो उन्होंने देखा कि बाजार के नजदीक एक आदमी बीड़ी में चरस डालकर पी रहा था। पुलिस द्वारा उस व्यक्ति से पूछे जाने पर उसने दूसरे व्यक्ति जोकि गाड़ी चलाता है, का नाम बताया कि उससे चरस खरीदी है। पुलिस द्वारा गाड़ी की तलाशी लिए जाने पर गाड़ी में चरस रखी हुई पाई गई। इसी बीच जब पुलिस जवानों द्वारा चरस को बरामद करने की कोशिश की गई तो गाड़ी में मौजूद युवकों ने पुलिस जवानों के साथ हाथापाई शुरू कर दी व बाद में गाड़ी वहीं छोड़ कर भाग गए।

 

पुलिस जवानों द्वारा इस घटना की सूचना पुलिस थाना में दिए जाने पर थाना प्रभारी कमल कांत के नेतृत्व में पुलिस दल घटना स्थल पर पहुंचा व साक्ष्यों की जांच की। पुलिस ने तीन युवकों रिशुु ठाकुर, राजेश कुमार व नरेश कुमार के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी कमल कांत ने मामले की पुष्टि की है।