ज्वाली व नगरोटा में चरस व नकदी सहित 2 गिरफ्तार

Saturday, Sep 24, 2016 - 11:24 PM (IST)

ज्वाली/नगरोटा बगवां: उपमंडल ज्वाली के अंतर्गत लब में पुलिस ने चरस माफिया को पकडऩे में सफलता हासिल की है। डीएसपी नूरपुर नवदीप कुमार और डीएसपी ज्वाली धर्म चंद वर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने लब में गुप्त सूचना के आधार महेश उर्फ महेशू से 300 ग्राम चरस और 300 ग्राम अफीम सहित एक लाख 80 हजार रुपए की नकदी बरामद की।


एसपी संजीव गांधी ने बताया कि उक्त व्यक्ति की धरपकड़ के लिए पुलिस काफी समय से तत्पर थी। शनिवार को पुलिस ने आरोपी के घर में दबिश देकर अफीम, चरस व नकदी बरामद की। पुलिस ने इस संदर्भ में महेश उर्फ महेशू के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है, जिसे इंटैरोगेट करने के लिए नूरपुर ले जाया जाएगा।


दूसरे मामले में पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ  छेड़े गए अभियान के तहत नगरोटा बगवां पुलिस ने शनिवार को गांधी मैदान नगरोटा बगवां में एक युवक से 12 ग्राम 31 मिलीग्राम चरस बरामद कर युवक पर मामला दर्ज किया है। युवक की पहचान शुभम निवासी नगरोटा बगवां के रूप में की गई।


जानकारी के अनुसार नगरोटा पुलिस के एएसआई लीलाधर की अगुवाई में पुलिस टीम ने शनिवार को उक्त युवक की गांधी मैदान में तलाशी ली तो उसके पास चरस बरामद हुई। पुलिस ने चरस को कब्जे में लेकर युवक के खिलाफ  मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर युवक को हिरासत में ले लिया है। इसकी पुष्टि डीएसपी कांगड़ा सुरिन्द्र शर्मा ने की है।