नशीली दवाइयों व चरस सहित एक धरा

Friday, Sep 23, 2016 - 01:58 AM (IST)

नगरोटा बगवां: नगरोटा पुलिस ने वीरवार को नशे का कारोबार करने वाले एक व्यक्ति से 27 नशीली गोलियां और 2.71 ग्राम चरस बरामद की है। व्यक्ति की पहचान राकेश कुमार उर्फ  बाबू राम निवासी ओहलडी निचला हटवास के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।


थाना प्रभारी एनडी थिंड ने बताया कि पुलिस को उक्त व्यक्ति की काफी दिनों से तलाश थी क्योंकि राकेश कुमार उर्फ  बाबू राम नशे का कारोबार करने वालों का मुख्य सरगना है, जोकि स्कूल, कालेजों व आसपास के क्षेत्रों में नशीले पदार्थों की सप्लाई करता है। पुलिस ने काफी समय से उक्त व्यक्ति को पकडऩे के लिए जाल बिछा रखा था, जोकि वीरवार को पुलिस के हत्थे चढ़ा।


बता दें कि नगरोटा बगवां व आसपास के क्षेत्रों में काफी संख्या में युवा नशीले पदार्थों का सेवन कर रहे हैं, जिस कारण नशे के कारोबारियों की चांदी हो गई है। हालांकि पुलिस ने काफी हद तक नशे का कारोबार करने वालों पर नुकेल भी कसी है लेकिन फिर भी चोरी-छिपे कुछ शातिर कारोबारी नशे की सप्लाई कर रहे हैं। डीएसपी कांगड़ा सुरिंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  मामला कर लिया है तथा आरोपी को शुक्रवार कांगड़ा न्यायालय में पेश किया जाएगा।