बंगलादेश के बल्लेबाज बेहतरीन फार्म में : मुर्तजा

Wednesday, Mar 09, 2016 - 12:14 AM (IST)

धर्मशाला: बंगलादेश टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए कहा कि यह उनके लिए भारत में खेलने का यह पहला मौका है। टीम के बल्लेबाज बेहतरीन फॉर्म में हैं तथा इसका भरपूर फायदा उनको टी-20 वर्ल्ड कप में मिलेगा। टीम के 1-2 खिलाडिय़ों को छोड़कर अन्य सभी खिलाड़ी भारत में खेल चुके हैं तथा इसका फायदा भी उनकी टीम को मिलेगा।

 

बंगलादेश की टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है, जिस कारण ही हमारी टीम एशिया कप के फाइनल तक पहुंची। उन्होंने कहा कि एशिया कप के फाइनल को खेलने के तुरंत बाद ही टीम धर्मशाला में टी-20 वर्ल्ड कप के मैच को खेलने के लिए पहुंची है तथा मैच की प्रैक्टिस करने को इतना समय उनकी टीम को नहीं मिला है। लेकिन एशिया कप के बेहतरीन प्रदर्शन के चलते टीम का आत्मविश्वास भरपूर है तथा इस बेहतरीन आत्मविश्वास के चलते ही वीरवार को खेले जाने वाले मैच में टीम बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए मैदान में उतरेगी।
 

 

पिच में एक्सट्रा बाऊंस मिलेगा : बोर्टे
नीदरलैंड के कप्तान पीटर विलियम बोर्टे ने कहा कि टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है तथा टी-20 वर्ल्ड कप में भी टीम के खिलाडिय़ों का अच्छा प्रदर्शन देखने को मिलेगा। एक सवाल के जवाब में पीटर ने कहा कि एशिया कप में बंगलादेश की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन नीदरलैंड की टीम के खिलाड़ी भी इस टी-20 वर्ल्ड कप के मैच में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वर्ल्ड कप के मैच खेलने से पहले टीम ने बेंगलुरू व चंडीगढ़ में कैंप लगाए हैं जिसके चलते धर्मशाला मैदान की कंडीशन के साथ खेलने में थोड़ी बहुत मदद टीम को मिलेगी। इस पिच में एक्सट्रा बाऊंस मिलेगा, जिसका फायदा उनके गेंदबाज आराम से ले सकेंगे। कल होने वाले मैच के लिए टीम की रणनीति दूसरी टीम पर दबाव बनाने की रहेगी।