हिमाचल के लोगों के लिए अच्छी खबर, अब धर्मशाला में होंगे IPL के दो मैच

Saturday, Apr 16, 2016 - 01:19 PM (IST)

कांगड़ा: हिमाचल के लोगों को लिए एक अच्छी खबर है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में आई.पी.एल. मैचों की मेजबानी पर पड़ी सूखे की मार धर्मशाला के लिए संजीवनी बन गई है। सब ठीक रहा तो बांबे हाईकोर्ट के फैसले के बाद महाराष्ट्र से शिफ्ट होने वाले मैचों में से कम से कम 2 मैच धर्मशाला स्टेडियम में होंगे। 


जानकारी के मुताबिक अपने घरेलू मैदान धर्मशाला स्टेडियम में आई.पी.एल. के मैच किंग्स इलेवन पंजाब खेलेगा। वहीं दूसरी ओर बी.सी.सी.आई. सचिव अनुराग ठाकुर ने बताया कि महाराष्ट्र में बने हालातों की वजह से अब धर्मशाला स्टेडियम में आई.पी.एल. के कम से कम 2 मैच होंगे। अनुराग ने कहा कि टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान धर्मशाला के हाथ से भारत-पाक मैच की मेजबानी खो जाने की भरपाई तो आई.पी.एल. मैचों से नहीं हो पाएगी लेकिन क्रिकेट की खुमारी का सूखा जरूर इससे खत्म होगा। 


गौरतलब है कि 30 अप्रैल के बाद महाराष्ट्र में होने वाले आई.पी.एल. के 13 मैचों को पानी की कमी के कारण वहां से बाहर करवाने के फैसले से किंग्स इलेवन पंजाब के भी 3 मैच होने थे जो अब धर्मशाला को मिलने के पूरे आसार बन गए हैं। इसके साथ ही एच.पी.सी.ए. भी मैचों की तैयारी करने में जुट गया है।