दर्दनाक सड़क हादसे में महिला की मौत

Tuesday, Dec 01, 2015 - 05:37 PM (IST)

भवारना: नागनी चौक पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान डूहक निवासी कमलेश के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार  मंगलवार सुबह डूहक से पालमपुर जाने वाली परिवहन निगम की एक बस को नागनी चौक पर एक ट्राले ने टक्कर मार दी।

 

बस चालक बस से उतरा और ट्राले के चालक के साथ उसकी इस बात को लेकर बहस शुरू हो गई कि तभी अचानक बस बिना चालक के पीछे की तरफ  चल पड़ी। इससे बस में बैठी सवारियों में कोहराम मच गया। बस पीछे जाती देखकर लोग चीखने लगे, ऐसे में बस में बैठी डूहक निवासी कमलेश ने बस का दरवाजा खोल कर हड़बड़ाहट में सड़क पर छलांग लगा दी लेकिन कमलेश सड़क पर खड़ी बाइक पर जा गिरी और लुढ़क कर फिर सड़क पर आ गिरी जिससे अपने आप पीछे जा रही बस का टायर कमलेश के सिर के ऊपर से निकल गया।

 

घटना के तुरंत बाद कमलेश को गंभीर हालत में पालमपुर अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बस से उतरते समय बस को एक जगह खड़ी रखने के सभी उपाय यदि ठीक तरीके से किए जाते तो बस पीछे की तरफ  न जाती। भवारना पुलिस थाना से एएसआई अमरनाथ ने मौके का दौरा किया। एसएचओ राजकुमार ने बताया कि पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। डीएसपी विकास धीमान ने मामले की पुष्टि की है।