बीयर मांगने पर धुना पर्यटक

Friday, Sep 23, 2016 - 02:23 AM (IST)

धर्मशाला: पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज में एक निजी होटल के संचालक द्वारा यहां घूमने आए पर्यटकों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। जालंधर से मैक्लोडगंज घूमने आए पर्यटकों ने पुलिस थाना मैक्लोडगंज में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि एक निजी होटल संचालक ने उनके साथ मारपीट की है।


जानकारी के अनुसार पर्यटकों द्वारा निजी होटल संचालक से बीयर मांगने पर हुई मामूली कहासुनी पर होटल संचालक ने पर्यटकों के साथ मारपीट शुरू कर दी और उन्हें जख्मी कर दिया। पर्यटकों में मंगल सिंह ने बताया कि वे बुधवार को मैक्लोडगंज पहुंचे थे और शाम के समय एक होटल से खाद्य सामग्री लेने पहुंचे। इस होटल में मौजूद सभी लोग शराब का सेवन कर रहे थे, ऐसे में उनके साथ यहां आए अन्य पर्यटक गुरप्रीत सिंह ने होटल संचालक को एक बीयर देने को कहा लेकिन होटल संचालक गुरप्रीत पर बिगड़ गया और उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी।


मामला बिगड़ता देख मंगल सिंह ने मौके पर पुलिस को बुलाया। मारपीट में गुरप्रीत सिंह को काफी चोटें आई हैं। उधर, एसपी कांगड़ा संजीव गांधी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने होटल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन की जा रही है।