बल्लाह में लापता युवती का अर्द्धनग्न शव मिलने से सनसनी

Friday, Sep 16, 2016 - 08:26 PM (IST)

परौर/पालमपुर: लापता युवती का अद्र्धनग्र शव बरामद होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवती 12 सितम्बर से लापता थी और इस संबंध में परिजनों द्वारा पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी। शुक्रवार को लापता युवती का शव बरामद हुआ। आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर युवती के शव को झाडिय़ों में फैंक दिया गया, ऐसे में पुलिस साक्ष्यों को एकत्रित कर मौत के कारणों को पुलिस खंगाल रही है, वहीं फोरैंसिक विशेषज्ञों की सहायता से भी इस गुत्थी को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है।


शव के अर्द्धनग्न मिलने से शारीरिक शोषण की संभावनाओं को भी नकारा नहीं जा रहा है। पुलिस भी इस एंगल से जांच को आगे बढ़ा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी विजय सकलानी और डीएसपी विकास धीमान घटनास्थल पर पहुंचे। मृतका बल्लाह-पनापर के घरथौली की रहने वाली थी। जानकारी अनुसार शुक्रवार को राहगीरों को दुर्गंध आई, जिस पर मामला सामने आया, ऐसे में सूचना पुलिस को दी गई।


घरथौली-पनापर की 21 वर्षीय युवती कल्पना उर्फ लक्की पुत्री मदन कुमार गत 4 दिन से गायब थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी परिजनों ने 13 सितम्बर को भवारना थाने में दर्ज करवाई थी। वहीं कुछ कपड़े व पर्स भी शव के समीप पाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मैडीकल कालेज भेज दिया गया है। डीएसपी विकास धीमान ने बताया कि पुलिस ने धारा 302 के अंतर्गत अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।