बाई इंदौरिया में युवक ने लगाया फंदा

Monday, Sep 26, 2016 - 07:22 PM (IST)

इंदौरा : इंदौरा-काठगढ़ सड़क पर बाई इंदौरिया गांव के रहने वाले 31 वर्षीय राजीव उर्फ बिल्लू पुत्र स्व. हरी सिंह ने गांव से बाहर अपने ही खेतों में पेड़ से फंदा लगा और अपनी जीवनलीला समाप्त कर डाली। सुबह जब परिजनों ने राजीव के शव को पेड़ से लटका हुआ देखा तो तुरंत इसकी सूचना इंदौरा पुलिस थाना को दी। सूचना मिलने पर इंदौरा थाना के एएसआई देवानंद कुमार पुलिस टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे तथा पेड़ से शव को नीचे उतारा।


पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास क्षेत्र से साक्ष्य जुटाए तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने इंदौरा थाना में मामला दर्ज कर आगामी तफ्तीश शुरू कर दी है। जांच अधिकारी देवानंद कुमार ने बताया कि मृतक की माता के बयानों के अनुसार मृतक पिछली रात को घर से खाना खाकर बिना बताए घर से निकल गया और सारी रात घर नहीं लौटा।


सुबह तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो घरवाले उसे ढूंढने के लिए निकले तथा सुबह जब मृतक की चाची अपने खेतों में काम के लिए गई तो देखा कि राजीव खेत में पेड़ से फंदा लगाकर लटका हुआ था।डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिजनों से भी पूछताछ की है और अभी तक कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है। फिलहाल मामले की जांच विभिन्न पहलुओं से जारी है।