मामूली कहासुनी पर चलाई गोली, एक घायल

Thursday, Jun 30, 2016 - 09:50 PM (IST)

नगरोटा बगवां: बुधवार देर रात नगरोटा बगवां में 2 लोगों में किसी बात को लेकर हुई मामूली कहासुनी पर एक व्यक्ति को रिवाल्वर से गोली चला कर घायल कर दिया। हमला करने के उपरांत हमलावर मौके से फरार हो गए। नगरोटा बगवां क्षेत्र में पहली बार हुए इस गोलीकांड से क्षेत्र के लोगों में दहशत फैल गई है। गोलीकांड में घायल हुए व्यक्ति की पहचान पंचायत ठारू के टीका त्रिंड निवासी संजीव ठाकुर के रूप में हुई है। वह हिमाचल परिवहन निगम डिपो नगरोटा बगवां में बतौर परिचालक कार्यरत है। हमलावरों में एक युवक स्थानीय निवासी और दूसरा बाहर का बताया जा रहा है। घायल टांडा मैडीकल कालेज में उपचाराधीन है।

 

पुलिस के एएसआई अशोक राणा ने बताया कि छानबीन के अनुसार संजीव देर रात नगरोटा बगवां के वार्ड नं. 3 में श्रीदतानारायण मंदिर के समीप अपने दोस्त के घर से बाहर निकल कर सड़क पर अपनी गाड़ी में बैठने जा रहा था कि वहां पर हमलावर अपनी गाड़ी में आए और उनकी उसके साथ गाड़ी को आगे-पीछे करने के लिए कहासुनी हो गई। इतने में एक युवक ने रिवाल्वर निकाल कर संजीव पर गोली चला दी जोकि उसके दाहिने हाथ में लगी। संजीव ठाकुर को उसके दोस्त ने तुरंत अपनी बाइक पर बैठा कर नगरोटा अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत उसे टांडा भेज दिया। वह अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है।

 

बुधवार सुबह डीएसपी कांगड़ा सुरिन्द्र शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा गोलीकांड की जगह का मुआयना कर बयान कलमबद्ध किए। उन्होंने मौके पर धर्मशाला से फोरैंसिक टीम भी बुलाई। फोरैंसिक टीम की विशेषज्ञ डा. मीनाक्षी महाजन ने मौके से साक्ष्य जुटाए तथा रिवाल्वर से चली गोली को ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन रात को हुई तेज बारिश के कारण गोली नहीं मिल पाई। डीएसपी सुरिंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। एसपी कांगड़ा संजीव गांधी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा मामले में कोताही बरतने पर पुलिस थाना नगरोटा बगवां के एसएचओ को निलंबित कर दिया है। उन्होंने बताया कि एसएचओ ने रात को उन्हें इस गोलीकांड की सूचना नहीं दी थी।