छन्नी बेली व नगरी में हैरोइन व चरस सहित 2 महिलाएं धरी

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2015 - 12:05 AM (IST)

डमटाल/पालमपुर: नशे का अवैध कारोबार करने में महिलाएं भी किसी से पीछे नहीं रही हैं। इसका एक उदाहरण बुधवार को गांव छन्नी बेली में व दूसरा पालमपुर के अंतर्गत आते नगरी (कलूंड) में देखने को मिला।

 

पहले मामले में इन्दौरा पुलिस थाना के अतिरिक्त थाना प्रभारी चैन सिंह और डमटाल पुलिस चौकी के प्रभारी अशोक कुमार ने पुलिस टीम सहित गांव छन्नी बेली में दबिश देकर एक महिला को नशीला पदार्थ सहित गिरफ्तर किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंदौरा पुलिस और डमटाल पुलिस की संयुक्त छापेमारी के दौरान राज रानी पत्नी चुन्नी लाल वासी छन्नी बेली के घर में बने रसोई घर से 3.95 ग्राम हैरोइन चिट्टा पदार्थ और 11 हजार 500 रुपए नकदी बरामद की गई है जिसको कब्जे में लेकर आरोपी राज रानी को गिरफ्तार कर डमटाल पुलिस चौकी लाया गया और मुकद्दमा दर्ज कर आगामी तफ्तीश जारी है। नूरपुर के डीएसपी मोहिन्द्र सिंह मन्हास ने बताया कि आरोपी महिला को कल इन्दौरा न्यायालय में पेश किया जाएगा।

 

दूसरे मामले में पालमपुर में पुलिस ने नगरी (कलूंड) क्षेत्र में एक महिला से चरस बरामद की है। पुलिस ने सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए महिला के घर में दबिश देकर 72 ग्राम चरस बरामद की। थाना प्रभारी गुरवचन सिंह ने बताया कि इस प्रकरण को लेकर रीता नामक महिला के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News