युकां की रैली के बहाने सुक्खू पर निशाना, 'कांग्रेस किसी की जागीर नहीं' (Video)

Monday, Mar 12, 2018 - 03:57 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर के ऐतिहासिक गांधी चौक पर हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस एकता रैली आयोजित की गई। इसमें मंच पर मुख्यातिथि के आने से पहले वक्ताओं ने अपने ही कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह सुक्खू के खिलाफ जमकर जहर उगला। वहीं मंच पर कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा के अलावा अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भी मंच से निष्कासित कांग्रेसी नेत्री के भाषण को सुनकर सन्न रह गए। जिस पर बीच में ही भाषण को रूकवाना पड़ा। 


युवा कांग्रेस की रैली के दौरान कांग्रेस से निष्कासित भोरंज से नेत्री प्रोमिला देवी ने सुक्खू को जमकर लताड़ लगाई। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस की कर्मठ कार्यकर्ता हूं और ऐसे ही मुझे कोई भी निष्कासित नहीं कर सकता। प्रोमिला ने कहा कि सुक्खू के बाप- दादा की जागीर नहीं है जिससे वह मुझे कांग्रेस से बाहर निकाल दें। 


उल्लेखनीय है कि भोरंज में इन विधानसभा चुनावों में अपने ही प्रत्यासी के खिलाफ कार्य करने के एवज में कांग्रेस हाईकमान ने प्रोमिला देवी को छह सालों के लिए पार्टी से निष्कासित किया है। प्रोमिला ने भोरंज उप चुनावों में कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ा था और अनिल धीमान से हार गई थी। बड़ी हैरानी की बात है कि निष्कासन होने के बाद इस तरह युवा कांग्रेस की रैली में पहुंचने पर मंच से प्रदेशाध्यक्ष सुक्खू के खिलाफ अपमानित करने वाला भाषण दिए जाने की हर ओर चर्चा हो रही है।