मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे युवक, अचानक हो गया ये दर्दनाक हादसा

Friday, Aug 10, 2018 - 10:28 PM (IST)

चम्बा: भलेई माता मंदिर में माथा टेककर वापस लौट रहे 2 युवक उस समय हादसे का शिकार हो गए जब उनकी कार सड़क से नीचे जा गिरी। घायलों को मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा लाया गया जहां उन्हें भर्ती कर लिया गया है। सूचना के अनुसार घायलों में एक को गंभीर चोटें आई हैं। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर करीब सवा 2 बजे एक आल्टो कार (एच.पी.73- 6474) कियानी गांव से आगे कालो नामक स्थान पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

इस बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो उसने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा पहुंचाया। घायलों की पहचान राकेश कुमार  (29) पुत्र किशोरी लाल निवासी गांव बग्गा डाकघर सुनारा तहसील व जिला चम्बा व सत्या भूषण  (28) पुत्र अमर नाथ निवासी गांव टिकरी डाकघर लूज तहसील पांगी जिला चम्बा के रूप में की गई है।

सत्या भूषण ने बताया कि राकेश कुमार गाड़ी बहुत तेज रफ्तार व लापरवाही से चला रहा था जिस कारण यह हादसा हुआ। घायल व्यक्ति के इस बयान के आधार पर पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ पुलिस थाना चम्बा में भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337 व 338 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने मामले की पुष्टि की है।

Vijay