नशे में धुत्त युवक ने अपने ही घर में लगा दी आग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2021 - 09:22 PM (IST)

चुवाड़ी (पुनीत): भटियात क्षेत्र की पंचायत बलाना के चलेरा में नशे में धुत्त होकर 29 वर्षीय युवक ने अपने ही घर में आग लगा दी। जानकारी के अनुसार अनिल कुमार पुत्र प्यार सिंह निवासी पंचायत बलाना बिजली विभाग में कार्यरत है। वीरवार को रात 9 बजे नशे की हालत में पहले उसने घर में तोड़-फोड़ की और फिर घर में रखे सामान को जला डाला। उसके बाद आरोपी ने रसोईघर में रखे सिलैंडर में आग लगा दी। कड़ी मशक्कत से आस-पड़ोस के लोगों की सूझबूझ से सिलैंडर में लगी आग को बुझाया गया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी आरोपी कई बार इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका है।

हर दिन नशे में रहता है धुत्त

आरोपी का पिता आर्मी रिटायर्ड है। उन्होंने बताया कि उनका लड़का (आरोपी) बिजली विभाग में कार्यरत है। हर दिन नशे में धुत्त रहता है। उसने कई बार मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया। पुलिस में शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती है। दूसरे ही दिन जमानत पर रिहा होकर घर आ जाता है। कुछ समय पहले भी इसी तरह की घटना हुई थी तो उसने मेरे ऊपर दराट से हमला किया था, जिससे मेरी बाजू कट गई थी और मेरी आंख भी फोड़ दी थी। कई दिनों तक अस्पताल में मेरा इलाज चलता रहा।

पैंशन कागजात भी जला दिए

आरोपी के पिता का कहना है कि मेरी आर्मी पैंशन के जितने भी कागजात थे वो सब उसके द्वारा जला दिए गए हैं। आरोपी के पिता ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि नशे में धुत्त होकर इस तरह की घिनौनी हरकत करने वाले को कड़ी सजा दी जाए ताकि भविष्य में इस तरह की हरकत दोबारा न करे। उधर, पुलिस चौकी प्रभारी सिहुंता शेर सिंह धीमान ने कहा है कि आरोपी पर धारा 107/151 के तहत मुकद्दमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आज अदालत में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News