क्वारंटाइन सैंटर की दीवार फांदकर भागा युवक, 12 किलोमीटर दूर चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Thursday, Jun 11, 2020 - 07:15 PM (IST)

दौलतपुर चौक (ब्यूरो): चिंतपूर्णी के यात्री निवास में संस्थागत क्वारंटाइन युवक वीरवार की सुबह दीवार फांदकर फरार हो गया। इसके तुरंत बाद क्षेत्र की पुलिस टीमों को अलर्ट कर दिया गया और करीब साढ़े 9 बजे दौलतपुर पुलिस ने उसे पकड़ लिया तथा राहत की सांस ली। मिली जानकारी के अनुसार फरार युवक विशाल मूल रूप से नेपाल का निवासी है जो दिल्ली से जालंधर होते हुए हिमाचल बॉर्डर पर पहुंचा था और चिंतपूर्णी में संस्थागत क्वारंटाइन था। इसका कोरोना टैस्ट हो चुका था और इसकी रिपोर्ट भी नैगेटिव थी तथा क्वारंटाइन अवधि 12 जून को समाप्त हो रही थी। अब इसे युवक की नासमझी कहें या मजबूरी कि किन परिस्थितियों में वह भागा और चिंतपूर्णी से करीब 12 किलोमीटर पैदल चलकर भद्रकाली पहुंच गया।

पुलिस मुस्तैद तो कैसे भागा युवक

क्वारंटाइन सैंटर चिंतपूर्णी से युवक के भागने से कई प्रकार के सवाल प्रशासन पर खड़े हो रहे हैं कि यदि पुलिस मुस्तैद है तो फिर युवक कैसे भाग निकला। गनीमत यह रही कि युवक को किसी वाहन में लिफ्ट नहीं मिली और वह पैदल ही चलता हुआ पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

क्या बोले पुलिस के अधिकारी

दौलतपुर चौकी प्रभारी तरसेम सिंह ने बताया कि युवक के भागने का अलर्ट मिला था और फोटो के आधार पर युवक की तलाश की जा रही थी कि तभी युवक को भद्रकाली में दबोच लिया गया और चिंतपूर्णी पुलिस के हवाले कर दिया गया है। डीएसपी अम्ब मनोज जम्वाल ने कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News