मंडी के नगवाईं का युवक PGI चंडीगढ़ में निकला कोरोना पॉजीटिव

punjabkesari.in Saturday, May 30, 2020 - 07:09 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): मंडी जिला के नगवाईं क्षेत्र का एक युवक पीजीआई चंडीगढ़ में कोरोना संक्रमित पाया गया है। पीजीआई चंडीगढ़ प्रबंधन से सूचना मिलने के बाद प्रशासन, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीमें कोरोना संक्रमित युवक के प्राथमिक संपर्कों का पता लगाने में जुटी हैं। 23 वर्षीय युवक पेशे से चालक है। जानकारी के मुताबिक युवक सब्जी की खेप लेकर दिल्ली गया था। पंजाब के भरतगढ़ में वापस आती बार सड़क हादसे में घायल हो गया था।

टांगोंं में गंभीर चोटें आने के बाद पुलिस ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती करवाया गया था। बताया जा रहा कि वहां युवक की सर्जरी हुई थी। डॉक्टरों ने एहतियात के तौर पर उसका कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया था। 29 मई को उसकी पहली रिपोर्ट नैगेटिव आई थी जबकि दूसरी रिपोर्ट में पॉजीटिव पाया गया है। युवक को आपातकालीन वार्ड से कोविड सैंटर में शिफ्ट कर दिया है।

युवक मंडी जिला के तहत नगवाईं क्षेत्र के राह गांव का रहने वाला है। वह 11 मई को अंतिम बार घर आया था। अभी तक बताया गया है कि यह कुल्लू जिले के बजौरा में पत्नी समेत किराए के कमरे में रहता है। युवक 11 से 28 मई के बीच कहां-कहां गया इसकी हिस्ट्री खंगाली जा रही है। पुलिस मोबाइल लोकेशन से इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है। प्रशासन ने भुंतर व टकोली सब्जी मंडी में काम करने वाले लोगों को एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं।

डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि पीजीआई चंडीगढ़ में मंडी के एक युवक के कोरोना संक्रमित पाए जाने की सूचना मिली है। युवक के प्राथमिक संपर्कों का पता लगाया जा रहा है। दोनों जिला में कहां-कहां युवक गया, इसका पता लगाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News