लड़की को तंग करना युवक को पड़ा महंगा, ऐसे छुड़ाई जान

Tuesday, May 02, 2017 - 06:53 PM (IST)

घुमारवीं: स्थानीय एक कालेज में पढऩे वाली लड़की के मोबाइल पर फोन करके उसे फिल्मी अंदाज में कई दिनों से धमकाने वाले एक युवक को पुलिस ने दबोच लिया। एक निजी मोबाइल कंपनी में काम करने वाले इस युवक की पुलिस ने थाने में ले जाकर खूब उठक-बैठक भी करवाई। बाद में लड़की से माफी मांग लेने के बाद मामला सुलझा और लड़की की ओर से कथित तौर कोई कार्रवाई न किए जाने के लिखित आश्वासन के बाद तथाकथित मजनूं को पुलिस ने घर जाने दिया। 

लड़की को रास्ते में भी करता था टिप्पणियां
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डंगार इलाके की रहने वाली एक लड़की घुमारवीं के ही एक कालेज में पढ़ाई करती है। पिछले कई दिनों से झंडूता का रहने वाला और एक नामी मोबाइल कंपनी में मार्कीटिंग का काम देखने वाला यह युवक इस लड़की के मोबाइल नंबर पर अलग-अलग नंबरों से फोन करके उससे कई तरह की आपत्तिजनक बातें करता आ रहा था। यहां तक कि लड़की के रास्ते पर चले होने के दौरान भी उक्त लड़का उसके लिबास आदि को लेकर कई तरह की टिप्पणियां करके पर्दे में रहकर उसे छकाने और धमकाने में लगा हुआ था। कई दिनों से परेशान लड़की ने इस बारे लिखित शिकायत घुमारवीं पुलिस थाने में दी। 

जब थाने में छूटे युवक के पसीने
पुलिस ने जांच के बाद युवक की ओर से किए गए फोनों के नंबरों की जांच करवाई तो इसका पता चला कि वह एक निजी मोबाइल कंपनी में काम करता है और लड़की को वही अलग-अलग नंबरों से फोन करता था। पुलिस ने युवक को थाने में बुलाया और उसे लड़की के सामने पेश किया तो आरोपी युवक की हालत पतली हो गई। पुलिस की डांट के बाद उसके पसीने छूटने लगे तो उसने लड़की से माफी मांगकर पुलिस से अपनी जान छुड़ाई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामला सुलझा लिया गया है। लड़के ने लिखित में माफी मांगी है और भविष्य में ऐसा न करने के लिए कहा है।