शाह नहर में नहाने उतरे युवक को मिली दर्दनाक मौत, शव बरामद

Friday, Sep 13, 2019 - 03:52 PM (IST)

कांगड़ा: संसारपुर में एक कंपनी में काम करने वाले युवक का शव शुक्रवार को शाह नहर से बरामद हुआ है। युवक वीरवार सुबह कंपनी में काम करने के लिए निकला था। जानकारी के अनुसार जब शाम को युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू कर दी लेकिन युवक का कहीं कोई सुराग नहीं लगा। काफी तलाश करने के बाद युवक के कपड़े और मोबाइल शाह नहर के पास मिले, जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

एनडीआरएफ की टीम ने खोज निकाला युवक का शव

पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम के साथ शुक्रवार सुबह युवक की नहर में तलाश शुरू कर दी। इस दौरान नहर के गेटों को बंद कर पानी का बहाव भी रोका गया। काफी तलाश करने पर युवक का शव नहर से बरामद किया गया। एनडीआरएफ के अधिकारी छेरिंग गोनबो ने बताया कि उनकी टीम को प्रशासन की ओर से एक स्थानीय युवक के डूबने की सूचना मिली थी। टीम ने नहर में शव बरामद कर पुलिस को सौंप दिया है।

प्रशासन ने प्रभावित परिवार को दी 10 हजार की फौरी राहत

नहर में डूबे युवक की पहचान संजीव के रूप में की गई है। वहीं फतेहपुर प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को 10 हजार रुपए फौरी राहत के तौर पर दिए गए हैं। पुलिस के अनुसार युवक नहाने के लिए नहर में उतरा था, इस दौरान डूबकर उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Vijay