दोस्तों के साथ खड्ड में नहाने गया युवक डूबा, 5 दिन बाद ऐसे हुआ खुलासा

Saturday, Nov 30, 2019 - 08:58 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य): औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत दोस्तों के साथ खड्ड में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई। उक्त युवक स्थानीय उद्योग में कार्यरत था, जिसकी पहचान उत्तम सिंह (25) पुत्र चमन निवासी जिला कुल्लू के रूप में की गई है। यह घटना बीते रविवार को घटी थी लेकिन युवक के साथ गए दोस्तों ने इस बात को किसी को नहीं बताया। जब उद्योग प्रबंधक द्वारा पूछने पर युवकों ने उसे सारी घटना के बारे में बताया, जिसके पश्चात उद्योग प्रबंधक द्वारा थाना बद्दी में इसकी सूचना दी गई।

पुलिस के अनुसार घटना के दिन उत्तम सिंह अपने 2 दोस्तों के साथ बद्दी तहसील के तहत लोदीमाजरा पंचायत के खरियाणा गांव में स्थित एक कुंड में नहाने गया था। वहां उत्तम सिंह व उसके दोस्त ने कुंड में छलांग लगा दी। इसके बाद उत्तम सिंह का दोस्त तो तैर कर बाहर आ गया लेकिन वह बाहर नहीं आया। इस दौरान तीसरा युवक इस घटनाक्रम वीडियो अपने फोन पर ही बना रहा था। उत्तम के बाहर न आने पर डरे-सहमे उसके दोस्त वहां से भाग गए और उन्होंने इस घटना का किसी से जिक्र तक नहीं किया।

जब उद्योग प्रबंधक द्वारा 5 दिन बीत जाने के बाद पूछा गया कि उत्तम सिंह उद्योग क्यों नहीं आ रहा है तब जाकर युवकों ने इस घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद उद्योग मालिक ने पुलिस थाना बद्दी को इस घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद बद्दी पुलिस ने शुक्रवार को घटनास्थल का दौरा किया और गोताखोरों की मदद से युवक के शव को पानी से बाहर निकाला। इस घटनाक्रम का वीडियो भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। डीएसपी बद्दी अजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Vijay