कंपनी में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, ग्रामीणों ने की नारेबाजी

Tuesday, Dec 12, 2023 - 04:31 PM (IST)

पांवटा साहिब (संजय): सिरमौर जिला के उपमंडल पांवटा साहिब के औद्योगिक क्षेत्र गोंदपुर में फार्मा फोर्स लैब यूनिट-2 कंपनी में काम करने वाले एक 30 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में ग्रामीणों ने कंपनी परिसर के बाहर जोरदार नारेबाजी की। सूचना मिलते ही एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा व डीएसपी मानवेन्द्र ठाकुर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार परविंदर सिंह पुत्र जसवीर सिंह निवासी सुरजपुर 2 वर्षों से गोंदपुर में स्थित फार्मा फोर्स लैब यूनिट-2 कंपनी में करता था। सूरजपुर के निवासी गुरविंदर सिंह ,गुरप्रीत सिंह, परमजीत सिंह व तेजेन्द्र सिंह आदि ने बताया कि परविंदर सिंह कंपनी में काम करता था तथा कंपनी प्रबंधन हादसे के बारे में सही से जानकारी नहीं दे रहे। उन्होंने कहा कि कंपनी प्रबंधन के अनुसार लिफ्ट में गिरने से युवक की मौत हुई है जबकि लिफ्ट बंद थी तथा हादसा सोमवार करीब 4 बजे का है व परिजनों को हादसे की सूचना किसी अन्य व्यक्ति से शाम 6 बजे मिली, जिस कारण मौत संदिग्ध है‌। 

सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों कंपनी के बाहर इकठ्ठा हुए और कंपनी प्रबंधन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। फिलहाल पांवटा साहिब के एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा व डीएसपी मानवेन्द्र ठाकुर मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं। उधर, पांवटा साहिब के एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा ने बताया कि मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच की जा रही है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay