सरोल के छोऊ गांव में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ*त, परिजनों ने जताई ह.त्या की आशंका

Wednesday, Dec 13, 2023 - 08:40 PM (IST)

चम्बा (रणवीर): चम्बा शहर के साथ लगते सरोल क्षेत्र के गांव छोऊ में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बुधवार को मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल चम्बा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। मृतक की पहचान अजय कुमार (20) पुत्र किशोरी लाल निवासी गांव छोऊ सरोल के तौर पर की गई है। उधर, युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए 4 लोगों पर शक जताया है।  

जानकारी के अनुसार मंगलवार को युवक काम के सिलसिले में घर से बाहर गया था। देर शाम इस क्षेत्र के 4 लोगों के साथ वापस आ रहा था, ऐसे में परिजनों को दूरभाष के माध्यम से सूचना मिली कि अजय कुमार गिरने के कारण चोटिल हो गया है और उसके सिर में गहरी चोट आई है। इसके बाद परिजन अजय कुमार को उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज चम्बा ले आए जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

मेडिकल काॅलेज प्रशासन की सूचना पर चम्बा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। वहीं मंगलवार देर रात करीब 11 बजे पुलिस ने मृतक अजय कुमार के भाई अभिषेक कुमार और उसके चाचा ओमी के बयान दर्ज किए, जिसमें उन्होंने बताया कि अजय कुमार क्षेत्र के ही 4 लोगों के साथ था, ऐसे में उन्हें हत्या की आशंका है। बुधवार को पुलिस के बड़े अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा मौके का मुआयना किया। एसपी चम्बा अभिषेक यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Vijay