कलम खड्ड के निकट बाइक खाई में गिरने से युवक की मौत, दो घायल

Tuesday, Oct 05, 2021 - 04:22 PM (IST)

चुवाड़ी (पुनीत): चुवाड़ी-रायपुर मार्ग पर एक बाइक खाई में गिर गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक घायल हुएहैं। घायलों में एक युवक की हालत गंभीर है। उसे टांडा रैफर कर दिया है। एक युवक नागरिक अस्पताल चुवाड़ी में उपचाराधीन है। सारना से आ रही एक बाइक पर तीन युवक सवार थे। जब बाइक कलम पुल के समीप पहुंची तो अनियंत्रित होकर गहरी ढांक में जा गिरी। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
मृतक युवक की पहचान जतरून पंचायत के सारणा निवासी 17 वर्षीय रोहित पुत्र गगन के रूप में हुई है। इसके अलावा हादसे में चुवाड़ी के वार्ड नंबर 7 निवासी 18 वर्षीय गौतम पुत्र राजिंदर गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल चुवाड़ी पहुंचाया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद तुरंत मैडीकल कॉलेज टांडा रैफर कर दिया गया। तोरनू निवासी 18 वर्षीय अभिषेक पुत्र तरवीज का चुवाड़ी अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों को प्रशासन द्वारा दस हजार रुपए की राहत राशि प्रदान की है व गंभीर रूप से घायल के परिजनों को पांच हजार  रुपये की राहत राशि वितरित की गई है । मामले की पुष्टि डी.एस.पी. डल्हौजी विशाल वर्मा ने की है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Content Writer

Kaku Chauhan