युवा कांग्रेस ने बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरी केंद्र सरकार, कहा-2 करोड़ युवाओं को आज तक नहीं मिला रोजगार

Tuesday, Jan 28, 2020 - 02:31 PM (IST)

ऊना (अमित): युवा कांग्रेस ने बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार के विरुद्ध आवाज बुलंद कर दी है। युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अखिल अग्निहोत्री ने ऊना में पत्रकार वार्ता कर बेरोगजारी, महंगाई व बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर पूरी तरह से मौन हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने से पहले मोदी सरकार ने 2 करोड़ को युवाओं को रोजगार देने का नारा दिया था लेकिन सत्ता में आने के बाद युवाओं का ध्यान इधर-उधर की बातों में भटकाने का ही प्रयास किया है।

बेरोजगारी के मुद्दे पर बात करें मोदी व अमित शाह

उन्होंने कहा कि आज देश के अंदर बेरोजगारी के हालात हैं। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस न तो सीएए, न एनआरसी और न ही राम मंदिर की चर्चा करना चाहती है। उन्होंने कहा कि मोदी व अमित शाह को बेरोजगारी के मुद्दे पर बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आज देश के अंदर हर युवा साथी बेरोजगार है, उसे रोजगार चाहिए। आज किसानों की मृत्युदर बढ़ती जा रही है और अर्थव्यवस्था बिगड़ती जा रही है और महंगाई चरम पर पहुंच गई है, ऐसे में युवा कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी।

युवा कांग्रेस बूथ स्तर तक छड़ेेगी अभियान

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी को लेकर युवा कांग्रेस बूथ स्तर तक अभियान छड़ेेगी ताकि केंद्र की मोदी सरकार के बड़ेे-बड़े दावों की पोल खोल सके। पत्रकार वार्ता के दौरान युवा कांग्रेस ने टोल फ्री नंबर भी लॉन्च किया ताकि बेरोजगार युवा मिस्ड कॉल  द्वारा खुद को रजिस्ट्रर कर सके। इस दौरान जिला ऊना के पांचों ब्लॉको के युकां अध्यक्ष भी मौजूद रहे।

Vijay