बंजार में घटिया राशन बांटने व स्थानीय मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ गरजी युवा कांग्रेस

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 08:13 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): बंजार विधानसभा में खाद्य आपूर्ति विभाग के डिपो में घटिया राशन वितरण और स्थानीय मुद्दों को लेकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर व विक्रम आदित्य की अध्यक्षता में प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान युवा कांग्रेस ने आरोप लगाया कि 2017 के विधानसभा चुनावों में भाजपा ने प्रदेश में अपने घोषणा पत्र में बेरोजगारों को रोजगार देने का वायदा किया था लेकिन 2 साल बीत जाने के बाद भी प्रदेश में लाखों युवाओं को रोजगार नहीं मिला है, जिस कारण युवा कांग्रेस लगातार प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन कर रही है।
PunjabKesari, Youth Congress Protest Image

युवा कांग्रेस ने कहा कि प्रदेश सरकार ने अपने विजन डॉक्यूमैंट में प्रदेश के लाखों युवाओं को घर-घर रोजगार देने का वायदा किया था लेकिन उसे अब तक नहीं निभाया है, जिसको लेकर युवा कांग्रेस युवाओं को साथ जोड़कर प्रदेश सरकार के खिलाफ लगातार लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने कहा कि आज देश में आर्थिक संकट आ गया है और प्रदेश में जो औद्योगिक क्षेत्र हैं वहां पर निजी कंपनियां मजदूरों की छंटनी कर रही हैं। नालागढ़ की एक कंपनी लगभग 1400 मजदूरों में से 700 मजदूरों को बाहर करने जा रही है।

वहीं दूसरी तरफ प्रदेश सरकार इन्वैस्टर मीट के बहाने प्रदेश में रोजगार के अवसर के झूठे दावे कर रही है और इस बहाने पूंजीपतियों को लाभ पहुचाने का काम कर रही है।युवा कांग्रेस ने कहा कि प्रदेश में जितनी भी कंपनियां यहां पर उद्योग स्थापित करेंगी उनमें भी हिमाचल के युवाओं को रोजगार नहीं मिलेगा। प्रदेश में लाखों बेरोजगार युवाओं की समस्या को देखते हुए युवा कांग्रेस प्रदेश सरकार के खिलाफ लगातार धरना-प्रदर्शन करेगी और लाखों बेरोजगारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनके हित की लड़ाई लड़ेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News