महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर गरजी युवा कांग्रेस

Friday, Nov 30, 2018 - 10:01 PM (IST)

चम्बा: महंगाई के खिलाफ जिला मुख्यालय में युवा कांग्रेस कमेटी (शहरी) चम्बा द्वारा धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम में युवा कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ कार्यकर्ता ने बड़ी संख्या में भाग लिया। इस कार्यक्रम को शहरी इकाई के अध्यक्ष अमन मिर्जा की अगुवाई में अंजाम दिया गया। जिला मुख्यालय के परिधि गृह के पास से युवा कांग्रेस ने एक रैली निकाली जोकि डी.सी. कार्यालय में जाकर समाप्त हुई। इस रैली को लेकर इकाई ने ए.सी. टू डी.सी. रम्या चौहान के माध्यम से प्रदेश राज्यपाल को ज्ञापन भेजा।

1050 रुपए में मिल रहा गैस सिलैंडर

शहरी इकाई के अध्यक्ष अमन मिर्जा ने कहा कि देश में महंगाई दिन ब दिन आसमान छू रही है लेकिन केंद्र की मोदी सरकार इस मामले पर मूकदर्शक बनी हुई है। उन्होंने कहा कि पैट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के चलते महंगाई दिन ब दिन बढ़ती जा रही है, जिसके चलते आम जनता को भारी मानसिक व आर्थिक दबाव का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी मार रसोई गैस के माध्यम से लोगों पर पड़ी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में जो गैस सिलैंडर महज 400 रुपए का था आज वह 1050 रुपए में मिल रहा है।

जनता को महंगाई की चक्की में पीस रही केंद्र सरकार

उन्होंने कहा कि देशवासियों को महंगाई से निजात दिलाने का वायदा करने वाली भाजपा के शासनकाल में जिस प्रकार से महंगाई बढ़ती जा रही है उससे यह आभास होता है कि केंद्र सरकार जनता को महंगाई की इस चक्की में बुरी तरह से पीसने का निर्णय ले चुकी है। इस धरना-प्रदर्शन में युवा कांग्रेस कमेटी शहरी चम्बा के सह सचिव पंकज कुमार, सोशल मीडिया प्रभारी चरणजीत सिंह, उपाध्यक्ष रविकांत भारद्वाज व महासचिव हरीश नरयाल सहित अन्य मौजूद रहे।

Vijay