युवक ने एकतरफा प्यार में उठाया खौफनाक कदम, युवती के घर के बाहर ऐसे दी जान

Wednesday, Nov 27, 2019 - 11:26 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): जिला कुल्लू के भुंतर के पास हाथीथान में एक युवक ने एकतरफा प्यार में जहर खाकर जान दे दी। युवक ने युवती के क्वार्टर के आगे ही जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार बलदेव शर्मा निवासी गांधीनगर चुंगी कुल्लू ने बुधवार को हाथीथान में एक युवती के क्वार्टर के आगे जहर खा लिया।

बताया जा रहा है जहर खाने से पहले युवक ने युवती को शादी के लिए कहा था लेकिन युवती ने इंकार दिया। इसके बाद युवक अपना आपा खो बैठा और उसने यह कदम उठा लिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से अभी तक किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामला सामने आने के बाद शहर में चर्चाओं का माहौल है।

उधर, पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि हाथीथान में एक युवक की प्रेम प्रसंग के चलते जहर निगलने के कारण मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे ले लिया है, जिसे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

Vijay