युवक को घर बुलाकर दी खौफनाक मौत

Sunday, Jun 04, 2017 - 08:59 PM (IST)

कांगड़ा: पुलिस थाना कांगड़ा के तहत ललेहड़ गांव में एक युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार 2 दिन पूर्व अंशु कुमार (26) पुत्र जोगिंद्र सिंह निवासी ललेहड़ की गांव में कुछ लोगों से झड़प हो गई थी। सूचना मिलने पर उसी रात पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया था। अगले दिन अंशु की तबीयत खराब हो गई, जिसके चलते परिजन उसे टांडा अस्पताल ले गए, जहां शनिवार शाम को उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने दर्ज करवाई शिकायत
डी.एस.पी. कांगड़ा सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि मृतक युवक के परिजनों ने टांडा अस्पताल में बताया था कि वह सीढिय़ों से गिर कर घायल हो गया था लेकिन आज किसी व्यक्ति ने पुलिस को फोन पर सूचना दी कि युवक की मौत पिटाई के कारण हुई है। सूचना मिलते ही जब पुलिस मृतक युवक के घर पहुंची तो परिजनों ने बेटे की हत्या किए जाने की शिकायत दर्ज करवाई। 

2 दिन पूर्व घर बुलाकर पीटा था युवक 
परिजनों का आरोप था कि 2 दिन पूर्व उनके बेटे को संजीव कुमार व उसके साथियों ने रात को अपने घर बुलाया था। इसके बाद उन्होंने उसके साथ मारपीट की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और अगले दिन टांडा में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने संजीव कुमार व अन्य के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेज दिया है।