चिट्टे व अफीम के साथ 4 युवक गिरफ्तार, चरस की खेती का भी पर्दाफाश

Sunday, Sep 15, 2019 - 10:30 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): कुल्लू पुलिस ने 7.51 ग्राम चिट्टा और 420 ग्राम अफीम सहित 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मनाली और कसोल में अफीम और चिट्टे की यह खेप पकड़ी है। वहीं पुलिस ने 2 बीघा निजी भूमि में चरस की खेती भी पकड़ी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहले मामले में मनाली पुलिस टीम जब गश्त पर थी तो गोंपा सड़क पर पुलिस ने एक युवक बंटी (30) निवासी शीशामाटी, ढालपुर कुल्लू को तलाशी के लिए रोका तो उसके पास 3.51 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

वहीं दूसरे मामले में पतलीकूहल थाना के तहत पुलिस की एक टीम ने जाणा में थली मोड़ पर 420 ग्राम अफीम के साथ ईश्वर दास (37) निवासी गांव बरनोट, डाकघर लरांकेलो, कुल्लू और रूम सिंह (30) निवासी गांव धारापूजणी, डाकघर लरांकेलो, कुल्लू को गिरफ्तार। तीसरे मामले में पुलिस थाना कुल्लू के तहत आने वाले कसोल में गश्त पर निकली पुलिस की टीम ने गलू मोड़ पर प्यार चंद (30) निवासी गांव डाकघर कुन्नू, तहसील पधर, जिला मंडी को तलाशी के लिए रोका तो उसके पास 4 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

वहीं पुलिस टीम ने भांग नष्ट करने के अभियान में कुल्लू थाने के तहत धोरशक नाला के पास 2 बीघा निजी भूमि में चरस की खेती पकड़ी है। इस मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने पुष्टि करते हुए कहा कि मामलों को लेकर पुलिस की छानबीन चल रही है।

Vijay