नाकाबंदी पर कार से चिट्टा व प्रतिबंधित दवाइयां बरामद, 2 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 06:45 PM (IST)

बिलासपुर (ब्यूरो): बरमाणा थाना के अंतर्गत पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान 2 कार सवार युवकों को चिट्टे व प्रतिबंधित दवाइंयों के साथ दबोचा है। पुलिस को कार के डैश बोर्ड में रखा 1.38 ग्राम चिट्टा व 40 गोलियां प्रतिबंधित दवा की बरामद हुईं हैं। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार बरमाणा पुलिस के मुख्य आरक्षी सुरेश कुमार की अगुवाई में एक टीम ने रात्रि गश्त के दौरान सलापड़ पुल पर नाकाबंदी की हुई थी।

इस दौरान पुलिस ने एक मारुति कार को जांच के लिए रोका। जब पुलिस ने कार को रोका तो कार में सवार युवक पुलिस को देखकर घबरा गए। पुलिस को दोनों युवकों की गतिविधियां संदिग्ध लगीं तथा शक के आधार पर उनकी व कार की तलाशी ली। तलाशी के दौरान कार के डैश बोर्ड से 1.38 ग्राम चिट्टा और 40 प्रतिबंधित नशीली गोलियां बरामद की गईं।

आरोपियों की पहचान चालक आशीष चौहान व सुनील कुमार निवासी गांव लघट डाकघर बरमाणा जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। वहीं डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम की धारा 21 व 29 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News