सुनसान जगह पर खड़ी कार से 14.22 ग्राम चिट्टा बरामद, 4 गिरफ्तार

Friday, Apr 26, 2019 - 04:22 PM (IST)

बिलासपुर: जिला पुलिस की विशेष अन्वेषण इकाई(एस.आई.यू.) ने एक कार से 14.22 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। एस.आई.यू. ने कार सवार चारों युवकों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई हेतु सदर थाना को सौंप दिया है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार एस.आई.यू. के मुख्य आरक्षी अनिल कुमार की अगुवाई में टीम वीरवार देर रात को विद्युत विभाग विश्राम गृह से एच.आर.टी.सी. वर्कशाप बिलासपुर के संपर्कमार्ग पर गश्त पर थी। इसी दौरान टीम को अंधेरी जगह पर एक कार खड़ी हुई दिखाई दी।

चालक सीट पर लगे कवर की जेब से बरामद हुआ चिट्टा

टीम ने करीब जाकर जब को कार को चैक किया तो उसमें 4 युवक बैठे दिखाई दिए जोकि टीम को देखकर घबरा गए। टीम ने जब उनसे सुनसान सड़क के किनारे कार में बैठने को लकर सवाल किया गया तो वे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इस पर टीम ने कार की तलाशी ली तो कार चालक सीट पर लगे कवर की जेब से एक पारदर्शी पॉलीथीन में 14.22 चिट्टा बरामद हुआ, जिस पर टीम ने कार सवारों को हिरासत में ले लिया।

मंडी व घुमारवीं के रहने वाले हैं आरोपी

आरोपियों की पहचान राजीव कुमार (27) व आशीष कुमार (25) निवासी गांव घोड़ी डाकघर समैला तहसील सरकाघाट जिला मंडी, अंकुश चौधरी (27) निवासी निवासी गांव चौगान तहसील सुंदरनगर जिला मंडी व कुलदीप कुमार (31) गांव पन्याला डाकघर कोठी तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। वहीं एस.एस.पी. बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध एन.डी. एंड पी.एस. अधिनियम की धारा 21 व 29 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Vijay