शराब कारोबारी से लूट मामले में पंजाब के खन्ना से युवक गिरफ्तार

Saturday, Apr 10, 2021 - 11:39 PM (IST)

ऊना (विशाल): जिला मुख्यालय में हुई लगभग 9 लाख रुपए की लूट मामले में ऊना पुलिस को पहली सफलता हाथ लगी है। एसएचओ सदर गौरव भारद्वाज की टीम ने पंजाब के खन्ना से एक 27 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। उक्त युवक ने ही लुटेरों को 4 मोबाइल सिमें उपलब्ध करवाई थीं जोकि फर्जी एड्रैस पर इश्यू करवाई गई थीं। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए युवक की पहचान आशीष (27) निवासी खन्ना (पंजाब) के रूप में हुई है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बोलैनो कार में सवार होकर आए हथियारबंद लुटेरों ने बंदूक की नोक पर जिला मुख्यालय पर एक शराब कारोबारी से लगभग 9 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया था। इस दौरान नकाबपोश लुटेरों ने न केवल कारोबारी से मारपीट की बल्कि उनके चालक पर 4 फायर भी किए थे, जिसमें चालक बाल-बाल बच गया था। लुटेरे इस वारदात को अंजाम देकर संतोषगढ़ के रास्ते बैरियर पार कर गए थे और उसके बाद से पुलिस उनकी तलाश में घूम रही थी।

लूट के बाद एसएचओ सदर गौरव भारद्वाज पर आधारित टीम लुटेरों की धरपकड़ के लिए विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही थी। टावर लोकेशन की पड़ताल के दौरान 4 नंबर संदिग्ध पाए गए थे, जिनकी पड़ताल की गई तो उनके एड्रैस फर्जी पाए गए। इसकी जांच करती हुई पुलिस टीम पंजाब के खन्ना पहुंची, जहां लुटेरों को सिम बेचने वाले उक्त आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी ने किसको कितने रुपए में सिमें बेचीं, इसका पता पुलिस पूछताछ में लगेगा। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि लूट मामले में सिम प्रोवाइड करवाने वाले युवक को गिरफ्तार किया गया है और ऊना लाया जा रहा है। आगे और भी गिरफ्तारियां होंगी।

Content Writer

Vijay