कॉलेज से घर लौट रहीं 2 छात्राओं के अपहरण का प्रयास, 4 युवक गिरफ्तार

Tuesday, Sep 17, 2019 - 09:13 PM (IST)

डमटाल (सिमरन): पठानकोट के सिम्बल चौक में मंगलवार को नशे में धुत्त 4 युवकों ने फिल्मी स्टाइल में कॉलेज से घर लौट रही 2 छात्राओं के अपहरण का प्रयास किया। हालांकि आसपास खड़े लोगों ने युवकों के चंगुल से छात्राओं को छुड़ाकर एक युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया जबकि 3 अन्य युवक मौके से भाग निकले, जिन्हें पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि दोपहर के समय कथित तौर पर नशे में धुत्त 4 युवक जीप में सवार होकर सिम्बल चौक पहुंचे और घर लौट रही 2 कॉलेज छात्राओं को जबरन जीप में बिठाने लगे। छात्राओं के शोर मचाने पर आसपास के दुकानदार व राहगीर तुरंत वहां पहुंचे। लोगों को देख चारों युवक जीप छोड़कर फरार हो गए लेकिन इनमें से एक युवक सुनील कुमार निवासी सोहड़ा तहसील इंदौरा लोगों के हत्थे चढ़ गया। लोगों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस थाना मामून कैंट को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पकड़े गए युवक व जीप को अपने अधिकार में ले लिया। पकड़े गए युवक सुनील कुमार से पूछताछ के बाद फरार हुए 3 अन्य युवकों नितिन कुमार निवासी बुंगल बधानी तहसील पठानकोट, मोहित और निथान दोनों निवासी जसूर तहसील नूरपुर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामून पुलिस थाना प्रभारी हरप्रीत कौर ने बताया कि चारों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Vijay