युवती की संदिग्ध मौत मामले में पड़ोसी युवक गिरफ्तार, 3 दिन के रिमांड पर भेजा

Sunday, Sep 29, 2019 - 11:06 PM (IST)

देहरा (राजीव): पुलिस थाना देहरा के तहत एक गांव की युवती की संदिग्ध मौत के मामले में देहरा पुलिस ने मृतका के पड़ोस के एक युवक को हिरासत में लिया है। रविवार को उक्त युवक को देहरा के न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे 3 दिन का पुलिस रिमांड दिया गया है। गौरतलब है कि शनिवार को पुलिस थाना देहरा के तहत पडऩे वाले एक गांव की युवती का शव जंगल में नाले में पड़ा हुआ मिला था।

वहीं मृतका के परिजनों ने अपने पड़ोस के ही एक युवक को उनकी बेटी की मौत का जिम्मेदार बताया था। युवती के परिजनों के अनुसार उनकी बेटी की शादी अगले माह होनी निश्चित हुई थी। उक्त युवक उनकी बेटी को फोन करके तंग करता था तथा उसके मंगेतर को भी उसने फोन करके रिश्ता तोडऩे की बात कही थी। मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उक्त युवक के कारण ही उनकी बेटी की मौत हुई है।

परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उक्त युवक को पूछताछ के लिए बुलाया था और शनिवार देर रात उसे हिरासत में लिया था। डीएसपी देहरा रणधीर सिंह राणा ने बताया कि युवती की मौत के मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। युवक को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 3 दिन का पुलिस रिमांड मिला है। आरोपी युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Vijay