बड़ी सफलता : चिट्टा खरीदने वाले युवक सहित बेचने वाले भी दबोचे

Friday, Apr 03, 2020 - 03:44 PM (IST)

चम्बा (ब्यूरो): शहर के सूही माता मंदिर के निकट पुलिस ने गश्त के दौरान एक युवक को 0.71 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है, साथ ही चिट्टे की बिक्री करने वाले 2 अन्य युवकों को हिरासत में लिया गया है। तीनों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वीरवार को दोपहर लगभग 2:50 बजे चम्बा पुलिस की विशेष अन्वेषण इकाई जिला प्रशासन द्वारा कोविड-19 की रोकथाम के लिए धारा-144 के तहत लगाए गए कफ्र्यू के कार्यान्वयन के लिए सूही माता मंदिर के पास गश्त पर थी।

इस दौरान टीम की नजर मंदिर की सीढिय़ों के पास खड़े एक युवक पर पड़ी। वह बाइक के पास खड़ा था और पुलिस दल को देखकर घबरा गया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने अपना नाम व पता निखिल शर्मा पुत्र सुरेश शर्मा निवासी गांव मिंढा, डाकघर हरदासपुरा, तहसील व जिला चम्बा बताया। उसकी संदेहजनक हरकतों को देखकर पुलिस दल ने उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से 0.71 चिट्टा बरामद किया गया।

एसपी डॉ. मोनिका ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना सदर में मुकद्दमा दर्ज किया गया है। आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया है कि यह चिट्टा उसने अमनदीप पुत्र धर्म सिंह गांव सलगाह, डाकघर चनेड़, तहसील चम्बा तथा सुरजीत सिंह पुत्र दुनी चंद गांव बाडाडी, डाकघर सल्याली तहसील नूरपुर, जिला कांगड़ा से खरीदा है। इस पर पुलिस दल ने उन दोनों युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की धारा-29 के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया है।

Vijay