सरकारी भवन में Heroin की खेप के साथ 2 युवक गिरफ्तार, एक फरार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 05:11 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल पुलिस द्वारा नशे को जड़ से खत्म करने के लिए कितने भी प्रयास किए जाएं लेकिन नशा किसी भी कीमत पर खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। ताजा घटनाक्रम में सुंदरनगर पुलिस द्वारा चिट्टे (हैरोइन) का नशा कर रहे 2 युवकों को 16.20 ग्राम चिट्टा सहित हिरासत में लिया गया है जबकि एक युवक अभी तक फरार चल रहा है। जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को सुंदरनगर थाना पुलिस की टीम एएसआई ललित कुमार की अगवाई में पैट्रोलिंग के दौरान पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाऊस चौक पर स्थित राजकीय वरिष्ठ कन्या विद्यालय के समीप मौजूद थी। इसी दौरान कुछ युवक वहां स्थित एक एक टूटे-फूटे सरकारी भवन में गए।

इस पर पुलिस टीम ने शक के आधार पर उनका पीछा किया। इसी दौरान भवन की दूसरी मंजिल के एक खाली पड़े कमरे में 3 युवक बैठे हुए पाए गए और जैसे ही युवकों की नजर पुलिस टीम पर पड़ी तो वह कमरे की खिड़कियों की ओर भागे। वहीं पुलिस टीम ने 2 युवकों को पकड़ लिया जबकि एक युवक खिड़की से छलांग लगाकर मौके से फरार हो गया। इसके उपरांत पुलिस टीम ने पकड़े गए दोनों युवकों की तलाशी ली तो उनके कब्जे से 16.20 ग्राम चिट्टा (हैरोइन) बरामद किया गया।

पकड़े गए आरोपियों की शिनाख्त शुभम कौशल (25) पुत्र नरेश कुमार निवासी घर क्रमांक नंबर-354/4,वार्ड नंबर-4,नजदीक पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाऊस चौक, तहसील सुंदरनगर, जिला मंडी व पंकज कुमार (18) पुत्र राजन नेगी गांव टिकराधार चौकी, तहसील सुंदरनगर, जिला मंडी के रूप में हुई है। वहीं मौके से फरार आरोपी की पहचान सूर्य सेन पुत्र दिनेश सेन निवासी गांव सलाह, डाकघर भोजपुर, तहसील सुंदरनगर, जिला मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 व 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है। चिट्टे की खेप को लेकर आरोपी युवकों से गहनता से पूछताछ अमल में लाई जाएगी। वीरवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News