नाकाबंदी पर कार से 5.90 ग्राम हैरोइन बरामद, 2 युवक गिरफ्तार

Sunday, Aug 25, 2019 - 07:34 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): इंदौरा पुलिस थाना के अंतर्गत रविवार शाम को पुलिस ने हैरोइन सहित 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार इंदौरा-पठानकोट वाया डाह कुलाड़ा मार्ग पर अतिरिक्त प्रभारी पुलिस थाना इंदौरा रणजीत सिंह के नेतृत्व में टीम ने उक्त मार्ग पर औद्योगिक कॉरिडोर के पास मलोट पुल के पास नाका लगाया हुआ था। इस दौरान मोहटली से इंदौरा की तरफ आई एक कार (पीबी 35सी-5333) को जांच के लिए रोका गया, जिसमें 2 युवक सवार थे।

फतेहपुर के रहने वाले हैं दोनों आरोपी

जांच के दौरान कार से 5.90 ग्राम हैरोइन (चिट्टा)बरामद हुई, जिस पर पुलिस ने उक्त युवकों को हिरासत में ले लिया। युवकों की पहचान राहुल (23) पुत्र सागर, निवासी गांव बदवाड़ा व रवि कुमार (27) पुत्र टीटा राम, निवासी गांव सुनेट, तहसील फतेहपुर, जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने हैराइन सहित कार को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसडीपीओ नूरपुर साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि की है।

नशीले पदार्थों की तस्करी को लेकर उठने लगा ये सवाल

बता दें कि इंदौरा क्षेत्र में नशीले पदार्थों की तस्करी का गोरखधंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा। हर तीसरे दिन यहां नशा तस्कर पकड़े जा रहे हैं और पुलिस द्वारा पकड़े गए मामलों के आंकड़ों के अतिरिक्त धरातल पर परिणाम शून्य हैं। अब सवाल यह उठ रहा है कि पुलिस छोटे-छोटे नशा तस्करों को तो पकड़ रही है लेकिन बड़ी मछलियों तक पुलिस के हाथ छोटे क्यों पड़ रहे हैं?

Vijay