बड़ी सफलता : पुलिस ने 15.290 किलोग्राम भुक्की के साथ पकड़ा युवक

Sunday, Aug 09, 2020 - 06:21 PM (IST)

डमटाल (ब्यूरो): डमटाल पुलिस ने रविवार को गश्त के दौरान डमटाल-कंदरोड़ी मार्ग पर इंदौरा मोड़ पर एक युवक से 15 किलो 290 ग्राम भुक्की की भारी खेप पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। डमटाल पुलिस थाना के अतिरिक्त प्रभारी रमेश बैंस और उनकी पुलिस टीम डमटाल-कंदरोड़ी मार्ग पर रूटीन गश्त पर थी। जैसे ही पुलिस की टीम इंदौरा मोड़ पर पहुंची तो सामने से आ रहा एक युवक, जिसने अपने कंधों पर एक बोरी रखी हुई थी और पैदल कंदरोड़ी की तरफ  जा रहा था। पुलिस की गाड़ी को देखकर वह भागने लगा, जिस पर पुलिस ने युवक का पीछा किया और उसे धर दबोचा। पुलिस ने युवक से पकड़ी गई बोरी की तलाशी ली तो उसमें से भुक्की की भारी मात्रा में खेप बरामद की गई।

एएसपी दिनेश कुमार ने सूचना मिलते ही तुरंत मौके का निरीक्षण किया व नशे की खेप को अपने कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर डमटाल पुलिस थाना लाया गया। एएसपी ने बताया कि आरोपी ने अपनी पहचान सन्नी कपूर निवासी कि छल्नी बेली के रूप में बताई है। आरोपी के खिलाफ पंजाब में पहले से नशीले पदार्थों को लेकर कई मामले दर्ज हैं। डमटाल पुलिस थाना में आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

वहीं एडिशनल एसपी दिनेश कुमार ने गांव छन्नी बेली में रविवार कोदौरा किया। उनके साथ डमटाल पुलिस थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया अपनी टीम सहित मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने छन्नी गांव में नशे का अवैध कारोबार करने वाले और गांव में बाहरी राज्य से आकर अवैध रूप से बसे लोगों की जानकारी हासिल की।

Vijay