गैंगवार में वारदात का लाइव वीडियो आया सामने, ट्रक से कुचल डाले बाइक सवार युवक (Video)

Saturday, May 18, 2019 - 03:11 PM (IST)

ऊना (अमित): ऊना में 2 गुटों में हुए गैंगवार के दौरान ट्रक द्वारा रौंदे गए बाइक सवार 4 युवकों के मामले में हुए खुलासे ने सनसनी मचा दी है। पुलिस के मुताबिक यह हत्या का मामला है और नशे व पैसे के लेन-देन को लेकर हुई मारपीट के बाद गुस्से में इस हत्या को अंजाम दिया गया। आरोप है कि विवाद के बाद आरोपी संजीव ने गुस्से में आकर अपना ट्रक बाइक सवार 4 युवकों पर चढ़ा दिया। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तफ्तीश में मृतक की पहचान ऊना के चताड़ा के प्रिंस के रूप में हुई है। वारदात के बाद पुलिस ने 24 घंटे में ही हत्या के आरोप में संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया और हत्या में प्रयोग किए गए ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है। बहरहाल पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद तफ्तीश और तेज कर दी है। इस वारदात को अंजाम देता एक लाइव वीडियो भी सामने आया है, जिसकी सहायता से पुलिस मामले में जांच को आगे बढ़ा रही है।

पैसे के लेन-देन को लेकर हुआ था विवाद

पुलिस के अनुसार वीरवार दोपहर बाद ऊना के चताड़ा का रहने वाला प्रिंस अपने 3 दोस्तों के साथ पैसों के लेन-देन को लेकर ऊना के बहडाला में रहने वाले आरोपी संजीव के घर पहुंचा था, जहां पर संजीव अपने दोस्तों के साथ ट्रक में बैठा हुआ था। यहां दोनों पक्षों के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर वाद-विवाद हुआ। इस दौरान प्रिंस (मृतक) ने आरोपी संजीव कुमार को ट्रक से नीचे उतरने के लिए कहा लेकिन संजीव ट्रक से नीचे नहीं उतरा। इस पर प्रिंस और उसके साथियों ने ट्रक के शीशे तोड़ डाले और बाइक पर सवार होकर वहां से चले गए।

आरोपी ने ट्रक से मारी थी दोनों बाइकों को टक्कर

इसके बाद संजीव ने भी ट्रक लेकर उनका पीछा किया और कुछ दूरी पर ही ट्रक से दोनों बाइकों को टक्कर मार दी। वारदात में बाइक पर सवार प्रिंस की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके 2 साथी घायल हो गए। वारदात के बाद आरोपी ट्रक सहित फरार हो गया लेकिन ऊना पुलिस ने उसे 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक और आरोपी पर दर्ज हैं नशा तस्करी के मामले

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि मृतक प्रिंस व आरोपी संजीव कुमार दोनों पर पहले ही चिट्टे (हैरोइन) की सप्लाई के मामले दर्ज हैं। एस.एच.ओ. ऊना दर्शन सिंह ने माना कि नशे के पैसे के लेन-देन को लेकर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

Vijay