रस्सी का फंदा लगाकर पंखे पर झूली 22 वर्षीय युवती, मौत

Friday, Dec 06, 2019 - 05:34 PM (IST)

ज्वालामुखी(पंकज): हिमाचल प्रदेश में एक 22 वर्षीय युवती ने कमरे में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मामला थाना ज्वालामुखी विधानसभा के तहत क्षेत्र की एक पंचायत में पेश आया है। बता दें कि उक्त युवती द्वारा उठाए गए इस खौफनाक कदम के बाद परिजनों द्वारा आनन फानन में उसे ज्वालाजी अस्पताल में पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल में मौजूद डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि युवती ने जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया उस समय वह अपने घर पर अकेली थी, जबकि परिवार के सदस्य खेत मे काम कर रहे थे।

इधर मामले की सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी मनोहर चौधरी के नेतृत्व में हेड कॉन्स्टेबल राजकुमार व अन्य पुलिस कर्मियों ने मामले को लेकर परिजनों के बयान कमलब्ध किए। पुलिस के अनुसार युवती के पास उन्हें किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही पुलिस ने युवती का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस में कार्रवाई अमल में लाते हुए सीआरपीसी 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कारबाई शुरू कर दी है, साथ ही युवती द्वारा फंदे के लिए इस्तेमाल की गई रस्सी को अपने कब्जे में ले लिया है।

गलती से खाया जहरीला पदार्थ, व्यक्ति की बिगड़ी तबियत

इधर ज्वालाजी के साथ लगते वार्ड नम्बर 5 में एक व्यक्ति द्वारा गलती से जहरीला पदार्थ खाने का मामला सामने आया है। इस बीच जब व्यक्ति की तबियत बिगड़ी तो उसे परिजन इलाज के लिए टाण्डा अस्पताल ले गए। बताया जा रहा है कि अब व्यक्ति की हालत में सुधार है ओर वह खतरे से बाहर है। बहरहाल पुलिस ने इस मामले को लेकर परिजनों व अन्य के बयान दर्ज करने के बाद आई पी सी की धारा 309 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

kirti