पालमपुर की न्यूगल खड्ड में फंसे युवक, 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाले बाहर (Video)

Sunday, Jul 21, 2019 - 02:58 PM (IST)

पालमपुर (मुनीष दीक्षित): पालमपुर के सौरभ वन विहार के निकट न्यूगल खड्ड में दो युवकों को सुरक्षित निकाला गया। ये दोनों युवक शनिवार देर शाम अचानक ऊपरी क्षेत्रों में बारिश होने के कारण न्यूगल खड्ड में काफी पानी आने के कारण इसमें फंस गए। दोनों युवक बिहार व यूपी के रहने वाले हैं तथा हमीरपुर में एक संस्थान में पढ़ाई कर रहे हैं।


इन युवकों के खड्ड में फंसे होने की जानकारी स्थानीय व्यवसायी राजेश राणू ने करीब साढ़े 7 बजे पुलिस को दी। इसके बाद थाना प्रभारी पालमपुर भूपेंद्र ठाकुर व फायरमैन अमरनाथ की अगुवाई में पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर पहुंची। इन युवकों को निकालने के लिए पहले रस्सों का सहारा लिया गया लेकिन काफी अंधेरा होने तथा खड्ड में काफी पानी होने के कारण युवकों को रस्सों की मदद नहीं निकाला गया।


इसके बाद फायर ब्रिगेड की एक ओर गाड़ी मंगवाई गई तथा उसकी सीढ़ी की मदद से पानी कुछ कम होने तथा कुछ गाड़ियों से रोशनी का प्रबंध करवाकर इन युवकों को देर शाम करीब साढ़े 9 बजे सुरक्षित निकाल लिया गया। युवकों ने बताया कि वे अभी खड्ड के बीच पहुंचे ही थे कि अचानक पानी बढ़ गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एस.डी.एम. पालमपुर पंकज शर्मा व डीएसपी अमित शर्मा भी मौके पर पहुंचे तथा टीमों के माध्यम से इन युवकों को सुरक्षित निकालने में मदद की। 

Ekta