हिमाचल में ऑक्सी केंद्रों के जरिए सियासी जमीन तलाशेगी आप

Monday, Aug 31, 2020 - 04:00 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : आम आदमी पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में अपनी सियासी जमीन तलाश करने के लिए कसरत शुरू कर दी है। कोरोना काल में आम आदमी पार्टी ने ऑक्सी केंद्र स्थापित कर लोगों का ऑक्सीजन लेवल जांचने के बहाने अपने पैर जमाने की कवायद शुरू कर दी है। जिसके लिए हिमाचल प्रदेश में पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को दिल्ली से स्पष्ट दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं। सोमवार को ऊना जिला मुख्यालय पर हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी के प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने हाई कमान के दिशा निर्देशों से पार्टी जनों को अवगत करवाया। वहीं हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के बाद मात्र आम आदमी पार्टी को एकमात्र विकल्प बताते हुए कार्यकर्ताओं में नए जोश के संचार का भी प्रयास किया। 

हिमाचल प्रदेश में अपनी सियासी जमीन तलाशने के लिए आम आदमी पार्टी ने फुल प्रूफ प्लान के साथ मैदान में उतरने का खाका तैयार कर लिया है। आम आदमी पार्टी ऑक्सी केंद्रों के बहाने पहाड़ी राज्य में अपनी सियासी जमीन तलाशने में जुट गई है। सोमवार को दिल्ली से ऊना जिला मुख्यालय पार्टी जनों के साथ मंत्रणा करने पहुंचे प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता ने दिल्ली मॉडल के आधार पर हिमाचल प्रदेश में पार्टी के काम को बढ़ाने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस के इस दौर में हिमाचल प्रदेश में भी पार्टी ग्रामीण स्तर तक पहुंचेगी और पार्टी के कार्यकर्ता हर गांव में ऑक्सी केंद्र स्थापित कर लोगों के ऑक्सीजन लेवल की जांच करेंगे। ताकि उन्हें कोविड-19 से बचाव के लिए आवश्यक परामर्श दिए जा सके और एहतियातन कदम पहले ही उठाने का मौका मिल जाए। 

वहीं प्रदेश प्रभारी ने आप की हिमाचल इकाई में नए जोश का संचार करते हुए आने वाले समय में आम आदमी पार्टी को ही एकमात्र विकल्प बताया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में अब तक कांग्रेस और भाजपा की सरकारें रही हैं लेकिन अब हिमाचल प्रदेश की जनता कांग्रेस और भाजपा से निजात चाहती है। ऐसे में आम आदमी पार्टी एकमात्र विकल्प बनकर सामने आई है। 
 

prashant sharma