Yoga Girl निधि डोगरा ने चमकाया प्रदेश का नाम, इस Reality Show की बनी विजेता (Video)

Sunday, Jul 21, 2019 - 04:48 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): योगा में नाम कमाने की चाहत रखने वाली नन्हीं निधि डोगरा ने हमीरपुर का नाम रोशन किया है। 'किसमें कितना है दम' रियलिटी शो सीजन-4 में योगा में विजेता बनी है। हमीरपुर के चैरी गांव की रहने वाली निधि डोगरा ने 9 से 17 जुलाई के बीच हुई रियाल्टी शो के गैंड फिनाले में विजेता रही है और विजेता रहने पर निधि को पांच हजार रुपए इनाम, ट्राफी और प्रशस्ति पत्र मिला है। ग्रैंड फिनाले जीतने पर परिवारजनों में बेहद खुशी है और परिजनों ने मिठाई खिलाकर निधि डोगरा को बधाई दी। 

बता दें कि निधि डोगरा हमीरपुर जिला के चैरी की रहने वाली है और निजी स्कूल में कक्षा छठी में पढ़ती है। निधि के पिता शशि कुमार जोगी एक सरकारी स्कूल में शारीरिक अध्यापक है तो माता कुशल गृहणी है। पंजाब के लुधियाना में हुए रियालटी शो में कुल 40 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया है। निधि डोगरा कठिन सेकठिन आसनों को भी चुटकी में कर लेती है जिन्हें देखकर हर कोई दंग रह जाता है और इससे पहले भीनिधि डोगरा कई प्रतियोगिताओं में अपनी मेहनता का लोहा मनवा चुकी है।


निधि डोगरा ने अपनी जीत पर खुशी जाहिर की और कहा कि ग्रैंड फिनाले में जीतने की पूरी उम्मीद थी। उन्होंने बताया कि पहले सेमीफाइन खरड में हुआ था और अब लुधियाना में ग्रैंड फिनाले में पहले नंबर पर रही हूं। उन्होंने बताया कि पापा के सिखाने के बाद ही आज यह सब संभव हो पाया है। निधि ने बताया कि मेरी तमन्ना है कि आगे चलकर राष्ट्र स्तर पर पूरे हमीरपुर और हिमाचल का नाम रोशन करूं। निधि डोगरा के पिता शशि कुमार ने बताया कि बेटी के ग्रैंड फिनाले में जीतने पर बहुत ही खुशी हुआ है और पिता के साथ साथ कोच होने के नाते चाहता हूं कि आगे भी ऐसे भी नाम कमाती रहे।


निधि के दादा कर्म चंद का कहना है कि योगा में पोती की कामयाबी पर बहुत खुशी है। उन्होंने बताया कि जब सेमीफाइनल जीती थीतो तभी उम्मीद थी कि फाइनल भी जीतेगी और आज फाइनल जीतकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। निधि की माता निशा कुमारी ने बताया कि निधि के सेमीफाइनल से ही उम्मीद थी कि फाइनल भी जीतेगी और आज योगा में विजेता बनकर निधि ने पूरे हमीरपुर का नाम रोशन किया है। उन्होंन कहा कि मुझे मेरी बेटी पर पूरा गर्व है।

Ekta