युकां ने सुधीर शर्मा पर जड़ा आरोप, कहा-कार्यक्रम को हाईजैक कर बनाया फ्लॉप (Video)

Thursday, Sep 19, 2019 - 02:25 PM (IST)

धर्मशाला: भाजपा के वायरल पत्र पर राजनीति करने निकले सुधीर शर्मा पर युवा कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उन्होंने युवा कांग्रेस के कार्यक्रम को हाईजैक करने का न केवल प्रयास किया बल्कि उसे फ्लॉप बनाने का भी पूरा बंदोबस्त किया। युवा कांग्रेस के अनुसार भाजपा के वायरल पत्र पर धर्मशाला में धरना-प्रदर्शन का कार्यक्रम तो 10 दिन पहले ही तय कर दिया गया था और उसके लिए बाकायदा पूरी तैयारी थी लेकिन बीती शाम 6 बजे सुधीर शर्मा ने युवा कांग्रेस के कार्यक्रम को हाईजैक कर डाला, जिसके चलते युवा कांग्रेस को धरना-प्रदर्शन न कर अपने कार्यक्रम को बैठक में बदलना पड़ा।

एन.एस.यू.आई. का ‘एन’ नहीं पता तो युवा कांग्रेस का ‘वाई’ क्या पता होगा

सुधीर के निशाने पर चल रहे युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मुनीष ठाकुर का कहना है कि हम संगठन के आदमी हैं जबकि सुधीर शर्मा को एन.एस.यू.आई. का ‘एन’ नहीं पता तो युवा कांग्रेस का ‘वाई’ क्या पता होगा। वह क्या जाने कितने संघर्ष से हम निकलकर आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुधीर शर्मा के कहने पर कार्यकारिणी में 5 को जगह दी गई, जिनमें 3 कौन हैं मुझे भी पता नहीं।

हमें फ्रेंडली मैच नहीं खेलना है

उन्होंने कहा कि हमें संगठन के साथ आगे बढऩा है, चूंकि हमारे दुश्मन तो पी.एम. मोदी, सी.एम. जयराम ठाकुर हैं, इसलिए हमें फैं्रडली मैच नहीं खेलना है। बुधवार को धर्मशाला में युवा कांग्रेस का आक्रोश सुधीर के प्रति साफ झलकता नजर आया। युकां की बैठक में वे लोग दिखे जो कभी सुधीर के अंग-संग हुआ करते थे।

Vijay