आतंकियों से तुलना करने पर भड़की युकां, अनुराग ठाकुर पर साधा निशाना (Video)

Wednesday, Apr 03, 2019 - 04:41 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): कांग्रेस नेताओं की तुलना आतंकवादियों के साथ करने के मामले में युवा कांग्रेस हमीरपुर संसदीय चुनाव क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी सांसद अनुराग ठाकुर के विरोध में उतर चुकी है। युवा कांग्रेस के नेताओं ने अनुराग ठाकुर पर सेना के पराक्रम की आड़ में भावनात्मक रूप से जनता को बेवकूफ बनाकर वोट मांगने मांगने का आरोप लगाया। इसके अलावा सांसद पर बिलासपुर की जनता को मात्र चुनावी बेला में दर्शन देकर छलने के आरोप लगाए।

बौखलाहट में गलत बयानबाजी कर रहे सांसद

युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव आशीष ठाकुर व युवा कांग्रेस के सदर ब्लाक इकाई अध्यक्ष जिला युवा समन्वयक बिलासपुर गौरव शर्मा ने बिलासपुर में संयुक्त पत्रकार वार्ता में कहा कि सांसद अपनी हार सामने देखकर बौखला गए हैं व इसी बौखलाहट में गलत बयानबाजी कर रहे हैं, जिसकी युकां घोर निंदा करती है। उन्होंने कहा कि केंद्र की कांग्रेस नीत यू.पी.ए. सरकार के समय में अनुराग ने श्रीनगर लाल चौक के लिए झंडा यात्रा तो निकाली लेकिन जब केंद्र में भाजपा ने सत्ता में आने के बाद जम्मू-कश्मीर में पी.डी.पी. के साथ सरकार बनाई तो चुप रहे। अब उसी पी.डी.पी. को वह व भाजपा देश विद्रोही कह रहे हैं।

बिलासपुर से एम्स को भी हमीरपुर ले जाने की कोशिश की

उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि सांसद ने बिलासपुर के एम्स संस्थान को भी हमीरपुर ले जाने की कोशिश की। इससे पहले वह बिलासपुर से सिंथैटिक ट्रैक को ले गए थे। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर बताएं कि उन्होंने पिछले 5 वर्षों में अपनी सांसद निधि से कितनी निधि बिलासपुर जिला व विशेषकर सदर विस क्षेत्र में विकास कार्यों पर खर्च की है। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस अनुराग ठाकुर को आईना भेजेगी जो उन्हें आभास करवाएगा कि वे कितने पानी में हैं तथा किस मुंह से बिलासपुर की जनता से अपने लिए वोट मांग रहे हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. नड्डा पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश सरकार आदर्श आचार चुनाव संहिता में भी अधिकारियों को सेवा विस्तार दे रही है। उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा पर भी प्रहार करते हुए कहा कि नड्डा भी अपनी सांसद निधि से बिलासपुर जिला में किए गए विकास कार्यों का ब्यौरा दें। पत्रकार वार्ता में युकां प्रदेश सचिव पवन ठाकुर, युकां जिला कार्यकारिणी सदस्य संतोष कुमार, एन.एस.यू.आई. जिला महासचिव नरेश कुमार, युकां सदर ब्लॉक के पदाधिकारी चमन मौजूद रहे।

Vijay