युकां कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ निकाली रैली, मोदी मुर्दाबाद के लगाए नारे

Tuesday, Apr 03, 2018 - 09:51 PM (IST)

शिलाई: गिरिपार पहाड़ी क्षेत्र शिलाई विधानसभा के कफोटा पहुंच युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली और नई कार्यकारिणी का सर्वसम्मति से गठन किया उन्होंने वर्ष 2019 के होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए दिशा-निर्देश दिए और कहा कि युवा कांग्रेस गांव-गांव जाकर मोदी सरकार की नाकामियों को बताएगी। इसके बाद युवाओं ने उनके नेतृत्व में स्थानीय बाजार में केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ  रैली निकाली व प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।


गरीबों का पैसा लूट कर फरार हो रहे छोटे मोदी
युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री ने वर्ष 2014 से पहले बेरोजगारी कम करने, महंगाई कम करने और भ्रष्टाचार को खत्म करने की बातें कहीं थीं लेकिन आज स्थिति उसके बिल्कुल विपरीत है। गरीबों का पैसा लूट कर छोटे मोदी फरार हो रहे हैं। बेरोजगारी और महंगाई बढ़ती जा रही है। 4 साल में केंद्र की एक भी योजना धरातल पर नहीं उतरी है। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस सांसदों से भी जवाबदेही करेगी कि कितनी सांसद निधि दी, किस क्षेत्र को दी और सांसद अपनी सांसद निधि सार्वजनिक करें।


भष्टाचार के आरोप से घिरे सांसद दूसरों पर लगा रहे आरोप
मामराज ठाकुर ने कहा कि हमारे शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद भष्टाचार के आरोप से घिरे हैं तथा इस्तीफा देने की बजाय दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं। इस मौके पर महासचिव अत्तर कपूर, दिनेश सिंगटा, अजय चौहान, सुनील चौहान व कंवर ठाकुर सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Vijay